Home » , , » Latest top hindi sms wallpaper Raksha bandhan 2015

Latest top hindi sms wallpaper Raksha bandhan 2015

latest rakhi sms, HD wallpaper, image , photo, 

झुला बाँहों का आज भी दो ना मुझे
झुला बाँहों का आज भी दो ना मुझे भैया
गौद मेंउठाओ ना आज मुझे कद से हूँ बड़ी मन से छोटी आज भी
मान लो ना जिद मेरी ..............................रक्षाबंधन की हार्दिक शुभकामनाए


खुदा करे तुझे खुशियाँ हजारों मिले
मुझे भी अच्छा Yaar मिले
मेरी Grilfrind तुझे बानदे राखी
और एक बहन का प्यार मिले ..........................................happy Raksha bandhan 2015

रक्षाबंधन है प्यारा सा त्यौहार.......जो लाये जीवन में खुशिया हजार |
आपकी सारी दोस्त आये आपके द्वार...................लेके राखी और ढेर सारा प्यार|
करो हमारी शुभकामनाए स्वीकार...........आपके मुबारक हो रक्षाबंधन का त्यौहार ................... Raksha bandhan 2015


लाल गुलाबी रंग में झूम रहे संस्कार | सूरज की रोशनी और खुशियों की बहार ||
चाँद की चांदनी और अपनो का प्यार | बधाई हों आपको राखी का त्यौहार ||
………………………………………..…………………. Raksha bandhan 2015


पायल छनकाती आयी थी  पायल छनकाती चली गई
मैं सिन्दूर लेके खड़ा रहा मुझे राखी पहनाके चली गई……………… Raksha bandhan 2015


नींद अपनी भुला कर सुलाए हमको , आंशु गिरा के हंसाये हमको
दर्द कभी ना देना उस देवी के अवतार को , जमाना कहता है बहन जिसको...............happy raksha bandhan 2015

त्योहारों का त्यौहार राखी का त्यौहार
जिस से  झलकता है भाई-बहन का प्यार ........................मुबारक हो रक्षाबन्धन का त्यौहार ||


कभी भैया ये बहन ना पास होगी , दूर परदेस बैठी उदास होगी |
बहन उदाश होगी मिलने की आस होगी , इस राखी मे प्यार छुपा के लाई बहना
याद कर रहे हो तुम मुझे ये ही दिल में आस होगी ...................Happy Raksha bandhan 2015 

0 comments:

Post a Comment

Trand Today